यूपी में SP सासंद एसटी हसन की कार का एक्सीडेंट; दिल्ली जाते समय पेश आया हादसा

ST Hasan Accident

ST Hasan Accident

ST Hasan Accident: मुरादाबाद (Moradabad) से दिल्ली (Delhi) जाते समय समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ. एसटी हसन (ST Hassan) की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सपा सांसद की कार अक्षरधाम (Akshardham) से पहले दिल्ली यूपी बॉर्डर (Delhi UP Boarder) के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई है. सड़क हादसे के दौरान सपा सांसद की कार में उनकी पत्नी और निजी सहायक भी बैठे हुए थे.

मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन की कार मंगलवार को सड़क हादसे का शिकार हो गई है. इस दौरान उनके साथ कार में उनकी पत्नी और निजी सहायक के अलावा ड्राइवर भी सवार था. सपा सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र से दिल्ली जा रहे थे. तभी उनकी कार का टायर फट गया और कार बेकाबू हो गई. बेकाबू कार सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई, हालांकि इस दौरान बड़ा हादसा टल गया. इस सड़क हादसे में सपा सांसद, उनकी पत्नी, निजी सहायक और ड्राइवर घायल हो गए हैं. 

कब हुआ हादसा? / When did the accident happen?

सड़क हादसे में घायल सभी को प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सभी सकुशल दिल्ली आवास पर पहुंच चुके हैं. ये घटना सोमवार देर रात की बताई जाती है. सूत्रों के अनुसार घटना दिल्ली स्थित अक्षरधाम से पहले दिल्ली यूपी बॉर्डर के पास हुई है. दरअसल, दिल्ली में संसद का बजट सत्र चल रहा है. इसमें शामिल होने के लिए सपा सांसद दिल्ली जा रहे थे. तभी दिल्ली यूपी बॉर्डर के पास ये सड़क हादसा हुआ है. 

बता दें कि एसटी हसन अभी यूपी की मुरादाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं. उन्होंने 2019 में बीजेपी के उम्मीदवार कुंवर सर्वेश कुमार के करीब एक लाख वोटों के अंतर से हराया था. हालांकि 2014 की मोदी लहर में सपा सांसद को हार का सामना करना पड़ा था. तब कुंवर सर्वेश कुमार ने जीत दर्ज की थी. अब एसटी हसन लोकसभा में सपा संसदीय दल के नेता भी हैं. ये जिम्मेदारी नेताजी के निधन के बाद उन्हें मिली है. 

यह पढ़ें:

कातिलाना इश्क! ग्रेटर नोएडा में घर बुलाकर घोंटा प्रेमी का गला, लाश को तालाब में फेंका; 9 महीने बाद निकला कंकाल

बेटी तूने ये क्या किया: सो रहे पिता की गर्दन पर किया धारदार हथियार से हमला, सामने आ रही ये वजह

अब यूपी रोडवेज के बसों में सफर करना हुआ महंगा, जानें- कितना बढ़ गया किराया?